Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज ने दिल्ली के लिए चलाई एक्सप्रैस बस सर्विस यहां देखे डिपो और टाइम टेबल

पंचकूला :- पंचकूला से दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। हरियाणा रोडवेज विभाग ने पंचकूला से दिल्ली के लिए एक नई सुपरफास्ट बस को शुरू किया है। यह बस सुबह 9:30 बजे पंचकूला से रवाना होगी जो करनाल होते हुए दिल्ली तक का सफर तय करेगी।

Delhi ISBT
Delhi ISBT

इस रूट पर बस जीरकपुर, डेरा बस्सी, अंबाला कैंट और अन्य महत्वपूर्ण जगह से होकर गुजरेगी। इस रूट पर बस की शुरुआत होने से हजारों लोगों को फायदा होगा। पहले यात्रियों को इस रूट पर सफर करने पर काफी समय लगता था क्योंकि यात्रियों को बीच में बस बदलनी पड़ती थी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
See also  Heavy Driving Licence: हरियाणा रोडवेज से हैवी लाइसेंस कैसे बनाएं, हिंदी में पढ़े पूरी जानकारी और क्या है जरूरी डोकोमेंट

पंचकूला से दिल्ली के लिए शुरू हुई बस सेवा

जो यात्री पंचकूला से दिल्ली काम के लिए जाते हैं उनको सुपरफास्ट बस सेवा शुरू होने से सबसे ज्यादा लाभ होगा। यह बस 9:30 बजे पंचकूला से चलेगी और 10:30 बजे अंबाला कैंट से गुजरेगी। रास्ते में छोटे-छोटे स्टॉपेज पर रुकते हुए यह बस दिल्ली तक का सफर तय करेगी।

See also  Kaithal News: कोहरे की वजह से गंतव्य पर समय पर नहीं पहुंच रही रोडवेज की बसें , फॉग लाइट की अभी भी कमी

दोपहर 3:44 बजे यह बस दिल्ली से पंचकूला के लिए रवाना होगी। इस बस में यात्रियों को आरामदायक सीट ,ताजा हवा के लिए खुली हवादार खिड़की की सुविधा दी जाएगी, जिससे यात्रियों का सफर आसानी से पूरा हो जाएगा ।

यात्रियों को मिलेगी हर तरह की सुविधा

यात्री इस सुपरफास्ट बस की टिकट ऑनलाइन भी बुक करवा सकते हैं। अगर किसी को ऑनलाइन टिकट बुक करवानी नहीं आती है तो वह बस स्टेशन के काउंटर पर जाकर टिकट ले सकते हैं। ऑनलाइन टिकट बुक होने से यात्रियों को पहले ही अपनी सीट की बुकिंग मिल जाएगी,

जिससे यात्रियों को परेशानी नहीं होगी और ना ही टिकट के लिए यात्रियों को लाइन में लगना पड़ेगा। इस सुपरफास्ट बस सेवा से न केवल यात्रियों की समय में बचत होगी बल्कि यात्रियों को एक सुरक्षित सुविधाजनक और आरामदायक यात्रा का अनुभव भी मिलेगा। इस बस से पंचकूला ,करनाल और दिल्ली के बीच यात्रा करने वाली यात्रियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker