हरियाणा रोडवेज करनाल के ड्राईवर को स्टीयरिंग पर आया हार्ट अटैक , कंडक्टर ने बचाई 20 सावरियों और ड्राईवर की जान

करनाल :- करनाल की रोडवेज बस में काफी सारे यात्री सफर कर रहे थे लेकिन इस दौरान रोडवेज बस के चालक को हाईटेक आ गया। चलती बस में ही चालक बेहोश हो गया और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई ।

Haryana Roadways Fling

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कंडक्टर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। कंडक्टर ने तुरंत स्टेरिंग थामा और बस में सवार यात्रियों की जान बचाई और तुरंत पुलिस को जानकारी दी इसके बाद ड्राइवर को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

See also  हरियाणा राज्य में बनाने वाला पहला हाइटेक बस टर्मिनल इस जिले में बनेगा , एक छत के निचे मिलेगी सभी सुविधा

करनाल जिले की बस में ड्राइवर को अचानक हुआ हार्ट अटैक

आप सबको बता दे की हरियाणा की करनाल जिले में मंगलवार को नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल हुआ यूं की मंगलवार को चंडीगढ़ से पलवल की तरफ जा रही हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर को चलती बस में हाईटेक आ गया, जिससे बस अनियंत्रित हो गई और यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। लेकिन वहां मौजूद परिचालक की सूझबूझ से सब कंट्रोल हो गया। परिचालक ने तुरंत बस का स्टेरिंग थामा और बस को साइड पर लगा दिया। इसके बाद घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंची और ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया।

See also  Haryana Roadways: CET परीक्षार्थियों को नहीं पसंद आई रोडवेज की बस, 30 हजार की जगह 5 हजार ने किया सफर

परिचालक ने बचाई यात्रियों की जान

हरियाणा बस के परिचालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को रात 11:30 बजे के आसपास हरियाणा रोडवेज बस पलवल डिपो की सवारी को लेकर फरीदाबाद जा रही थी। सुबह 2:00 बजे के करीब जब बस घरौंडा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने पहुंची तब अचानक ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया, जिससे ड्राइवर की तबीयत बिगड़ गई। देखते ही देखते ड्राइवर सीट पर ही बेहोश हो गया।

ड्राइवर की तबीयत खराब होने से बस का संतुलन बिगड़ गया और बस डिवाइडर पर चढ़ गई। बस में बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। उस दौरान बस में करीब 20 सवारियां मौजूद थी। बस के परिचालक ने सूझबूझ से स्टेरिंग संभाला और हादसा होने से बचा लिया। बस रुकने के बाद परिचालक ने ड्राइवर को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और बस की सभी सवारियों को अन्य बस के माध्यम से गंतव्य में पर पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker