Haryana News: अब हरियाणा के इन बस अड्डों पर मिलेगी लग्ज़री सुविधा, बनकर तैयार हुए 125 बस स्टैंड

चंडीगढ़:- Haryana News, हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित Moolchand Sharma ने घोषणा की कि परिवहन विभाग ने यात्रियों की यात्रा को और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए राज्य भर में 125 आधुनिक Bus Stands और कई बस क्यू शेल्टर बनाए हैं. परिवहन मंत्री ने मामलों के मूल्यांकन और चर्चा के लिए विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक के बाद यह जानकारी प्रदान की.

Haryana Roadways
Narnaul Bus Stand Enquiry Number

परिवहन मंत्री ने घोषणा की कि विभाग खेड़ी चोपटा (हिसार), झोझू कलां (चरखी दादरी), कादमा (भिवानी) में नए बस स्टॉप और कुरूक्षेत्र, बहादुरगढ़, महेंद्रगढ़, पलवल और कोसली (रेवाड़ी) में नई कार्यशाला का निर्माण किया जा रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
See also  राजस्थान का पहला हाई प्रोफइल बस स्टैंड , जंहा होगी एयरपोर्ट वाली सभी सुविधाएँ

मूलचंद शर्मा ने कहा कि NIT Faridabad Bus Terminal का निर्माण परिवहन विभाग द्वारा सार्वजनिक-निजी भागीदारी के माध्यम से किया गया था. व्यावसायिक सुविधाओं के निर्माण के लिए बोलियाँ आमंत्रित करने के बाद निजी भागीदार का चयन किया गया.

सार्वजनिक-निजी भागीदारी के माध्यम से गुरुग्राम, करनाल, पिपली, सोनीपत और बल्लभगढ़ में नए बस अड्डे बनाने की योजना है. इसके अतिरिक्त, यात्री सुविधा बढ़ाने के लिए छोटे बस स्टॉप पर बस क्यू शेल्टर स्थापित किए गए हैं.

See also  Haryana Roadways : दो बच्चें होने के बाद भरी सपनो की लंबी उड़ान, शर्मिला बनी थी हरियाणा की पहली महिला बस कंडक्टर,

सुरक्षा की दृष्टि से बस स्टॉप पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन योजना के तहत सरकार पानीपत के नए बस स्टैंड पर आरओ वाटर और वेंडिंग एटीएम लगा रही है. इसके अतिरिक्त, सार्वजनिक-निजी भागीदारी के माध्यम से पानीपत के पुराने बस स्टैंड पर एक वाटर एटीएम लगाया जाएगा.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Sunny Singh है. मैं इस वेबसाइट की एडमिन टीम से हूँ. और बतौर कंटेंट राइटर भी कार्य करता हूँ. मैंने इससे पहले खबरी एक्सप्रेस में अपनी सेवाएं बतौर कंटेंट राइटर दी है. मेरा मुख्य उद्देशय आप सभी को हरियाणा रोडवेज बसों से जुडी जानकारी प्रदान करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker