Haryana Jobs: इस डिपो में हरियाणा रोडवेज दसवीं पास के लिए 94 पदों पर करेगा भर्ती , लास्ट डेट से पहले करे आवेदन

हिसार :- हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा हर साल अलग-अलग पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाता है। हाल ही में खबर आई है कि हरियाणा रोडवेज महाप्रबंधक ने हिसार की तरफ से अनेक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह भर्ती अप्रेंटिस आधार पर की जाएगी। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इन पदों पर महिला और पुरुष दोनों ही वर्ग के लोग आवेदन कर सकते हैं। यदि आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इन पदों के लिए घर बैठे आवेदन कर सकते हैं। फिलहाल यह भर्ती अप्रेंटिस आधार पर 1 साल के लिए की जा रही है , लेकिन कार्य की संतुष्टि के अनुसार इसे हर वर्ष बढ़ाया जा सकता है। आईए जानते हैं क्या है आवेदन करने की अंतिम तिथि।

See also  Haryana Roadways News: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी की ड्यूटी पर हत्या, कार सवार लोगो ने किया हमला

हरियाणा रोडवेज में हिसार में 94 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशंस

महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज हिसार की तरफ से 94 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इन पदों पर महिला और पुरुष दोनों ही आवेदन कर सकते हैं। यह आवेदन 16 जनवरी से शुरू हो चुके हैं। इच्छुक उम्मीदवार 22 जनवरी तक अपना आवेदन कर सकते हैं । आप सबको बता दें कि यह आवेदन ऑनलाइन किया जाएगा और इसके लिए कोई भी आवेदन शुल्क देने की जरूरत नहीं है। आईए जानते हैं किस पद पर की जाएगी कितनी भर्तियां।

  • Name Of Post Number Of Posts
  • Diesel Mechanic 30
  • Motor Mechanic Vehicle 24
  • Carpenter 09
  • Electrician 12
  • Painter 02
  • Welder 09
  • Turner 02
  • Steno (Hindi) 03
  • COPA 03
See also  Haryana News : अब हरियाणा के झज्जर जिले तक शुरू होंगी दिल्ली की बसे, मेट्रो से जुड़ेंगे कई गांव

कौन-कौन कर सकता है आवेदन और कैसे करना होगा आवेदन

हिसार में अप्रेंटिस आधार पर निकली 94 पदों पर भर्ती के लिए केवल वही लोग उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनकी अधिकतम आयु 23 वर्ष है। एससी, एसटी, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी । इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास दसवीं की मार्कशीट होना जरूरी है, साथ ही उम्मीदवार आईटीआई में पास होना चाहिए। इच्छुक उम्मीदवार को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.apprenticeshipindia.gov.in/ पर जाना होगा।

 

इस वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने के बाद आवश्यक दस्तावेज को संगलन किया जाएगा। जिन भी उम्मीदवारों का चयन होगा उन्हें हिसार जिले में नौकरी दी जाएगी। इन पदों पर नौकरी पाने पर उम्मीदवार को हर महीने ₹8000 वेतन के तौर पर दिए जाएंगे। उम्मीदवार का चयन दस्तावेज सत्यापन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker