हरियाणा रोडवेज कर्मचारी मांगो के लेकर 10 दिसम्बर को करेंगे CM घेराव

रोहतक :-  रोहतक सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी करनाल में सीएम आवास का घेराव करेंगे। इसके लिए पहले कर्मचारियों ने नवंबर में घेराव करने की तारीख तय की थी। लेकिन उस दौरान यमुनानगर में लगने वाले मेले में ज्यादातर रोडवेज बस और कर्मचारी व्यस्त हो गए थे, जिस वजह से अब सीएम आवास का घेराव कर्मचारियों द्वारा 10 दिसंबर को किया जाएगा। कर्मचारी भवन में आयोजित हुई सर्व कर्मचारी संघ राज्य सचिव मंडल की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया है। इस बैठक में 29 अहम मुद्दों पर विचार विमर्श भी किया गया था।

Haryana Roadways

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी 10 दिसंबर को करेंगे सीएम आवास का घेराव

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर बैठक में मांगे लागू नहीं करने के खिलाफ 10 दिसंबर को करनाल में सीएम आवास का घेराव करने की रणनीति बना रहे हैं। संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न डिपो के प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, जिसमें सिरसा में शिवकुमार श्योराण, फतेहाबाद में राजकुमार चौहान व पृथ्वी सिंह चाहर, हिसार में शिवकुमार श्योराण व चंद्रभान खटक, भिवानी डिपो में कृष्ण कुमार उंण, दादरी में पवन शर्मा, नारनौल में पवन शर्मा व कृष्ण कुमार उंण, रेवाड़ी में जयकुंवार दहिया, रोहतक में प्रवीण डीघल व संजय सांगवान, सोनीपत में जयकुंवार दहिया व सुल्तान मलिक, दिल्ली डिपो में नवीन राणा व सुल्तान मलिक,

See also  खुसखबरी : हरियाणा रोडवेज में लगने वाले कंडक्टरों की लिस्ट जारी यहां देखे 27 जून से पहले करना होगा जॉइन

पानीपत डिपो में नवीन राणा व सतबीर मुंढाल, कुरुक्षेत्र में रमेश श्योकंद व विक्रम, चंडीगढ़ में इन्द्र सिंह बधाना व महीपाल सोडे, यमुनानगर में रमेश श्योकन्द, कैथल में सुशील इक्कस, जींद में सूबे सिंह धनाणा,पलवल में जुबेर खान, नूंह में जुबेर खान, फरीदाबाद में गंगाराम सोरोत, गुरुग्राम में नरेन्द्र सांगा, झज्जर में जयकुंवार दहिया व सतबीर मुंढाल व एचआरईसी गुरुग्राम में संजय सांगवान प्रभारी होंगे। बैठक में राज्य कमेटी का विस्तार करते हुए पलवल से जितेंद्र कुमार, रेवाड़ी से प्रवीण यादव, हिसार से संजय भाटला, कुरुक्षेत्र से रामपाल, कैथल से सुरेश भनवाला,जींद से जयबीर तालु, नरवाना से सुरेंद्र श्योकंद को सदस्य बनाया है।

See also  Kurukshetra News : रोडवेज के कुरुक्षेत्र डिपो में ही कर्मी की मौत, सुबह सुबह डिपो में छाया मातम देखे कारण

इससे पहले भी मांग पूरा करने के लिए कर्मचारियों ने किया था चक्का जाम

इससे पहले भी कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर हरियाणा रोडवेज बसों का चक्का जाम किया था, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई थी। लेकिन अभी तक कर्मचारियों की मांग को पूरा करने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। इसीलिए कर्मचारी एक बार फिर से 10 दिसंबर को करनाल में सीएम आवास का घेराव करेंगे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker