Haryana Roadways: इस डिपो में दोपहर बाद भिवानी सहित इन रूटों के लिए बसों का टोटा, यात्री बोले करना पड़ता है लम्बा इन्तजार

दादरी :- दादरी डिपो से खबर आई है कि दादरी में आने जाने वाली अन्य डिपो की रोडवेज व प्राइवेट बस के संचालन में जमकर मनमानी हो रही है। मनमानी को खत्म करने के लिए दादरी डिपो के साथ मिलजुल कर समय सारणी तैयार की गई है।

लेकिन नई समय सारणी के बाद मुख्य रूट जैसे भिवानी, लोहारू, झज्जर व नारनौल पर 12:00 बजे के बाद बस न के बराबर संचालित की गई है, जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। हर रोज दादरी से भिवानी, लोहारू, झज्जर व नारनौल रूट पर जाने वाले काफी सारे यात्री हैं। लेकिन 12:00 बजे के बाद बस न मिलने के कारण इन यात्रियों को बहुत परेशानी हो रही है।

See also  Haryana Roadways Mechanic: हरियाणा रोडवेज में मैकेनिक कैसे बनें, जाने पूरा प्रोसेस

दादरी डिपो में 12:00 बजे के बाद बस में मिलने से यात्रियों को हुई परेशानी

रोडवेज विभाग ने यात्रियों को हर 10- 15 मिनट में बस उपलब्ध कराने का दावा किया था। लेकिन इस नई समय सारणी के बाद इस दावे की धज्जियां उड़ रही है। आप सबको बता दे की 12:00 बजे के बाद रूट पर दो-तीन ही बसे दादरी डिपो में आती हैं।

यात्रियों को बस स्टैंड पर कुछ रूट के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ रहा है। दोपहर बाद लोहारू, झज्जर  व अन्य रूट पर दादरी डिपो की ही बस चलती है। वहीं अन्य डिपो से कोई बस न आने के कारण दादरी डिपो बस में काफी भीड़ हो जाती है। यात्रियों को खिड़कियों पर खड़े होकर सफर करना पड़ता है।

See also  Haryana Roadways News: अब हरियाणा रोडवेज की बस में लटके मिले यात्री तो चालक परिचालक पर होगी कार्यवाही

12:00 बजे से पहले पहले सभी डिपो की बसें सवारियां ढोने का काम करती हैं। लेकिन शाम होते-होते बसों की संख्या न के बराबर हो जाती है, जिस वजह से यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ता है और कई बार यात्रियों को बाहर खड़े निजी वाहनों का भी सहारा लेना पड़ता है।

डिपो में बस के चालक कर रहे हैं मनमानी

नारनौल व झज्जर रोड पर जिन बस संचालकों को परमिट दिया गया है वह अपनी मर्जी से बस का संचालन कर रहे हैं। कई बार चालक डिपो में बस को लेकर नहीं आते, जिसके कारण यात्री घंटों तक बस के इंतजार में खड़े रहते हैं।

See also  Roadways AC Bus Time Table : इन रूटों पर दोड़ेंगी रोडवेज की AC वाली बसें , यहां देखे टाइम टेबल और किराया

इतना ही नहीं कभी कभार चालक अपनी मर्जी से छुट्टी भी ले लेते हैं जिस वजह से पूरा दिन यात्रियों को परेशान होना पड़ता है। सुबह के समय अलग-अलग डिपो की बसें संचालित की जाती हैं जिस वजह से यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो रही लेकिन शाम के समय बसो की टाइमिंग डगमगा जाती है जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker