Haryana Roadways Kaithal : कैथल जागृति मंच के राज्य वरिष्ठ उप प्रधान के लिए द्वितीय महासम्मेलन आयोजित

कैथल :- कुछ समय पहले हरियाणा के कैथल जिले में रोडवेज जागृति मंच का द्वितीय महासम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमें राजेश चमारखेड़ा को राज्य वरिष्ठ उप प्रधान व सुरेंद्र जांगड़ा को मुख्य संपादक बनाया गया है। इन पदों पर नियुक्ति होने के बाद अधिकारियों ने तन मन धन से और ईमानदारी से काम करने की शपथ ली। इसके अलावा संगठन की बाकी कार्यकारिणी का चयन भी किया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कैथल में रोडवेज जागृति मंच का द्वितीय महासम्मेलन हुआ आयोजित

Haryana रोडवेज जागृति मंच का द्वितीय महासम्मेलन कैथल डिपो में आयोजित किया गया था। इस महासम्मेलन में राज्य कमेटी का चुनाव सर्वसम्मति से करवाया गया था। इसमें सुरेंद्र सिंह को जागृति मंच का राज्य प्रधान, प्रदीप दलाल को वरिष्ठ चेयरमैन, राकेश हुडा व अभिषेक शर्मा को राज्य उप-प्रधान, राजबीर सैनी को राज्य महासचिव, Ajmer सिंह को राज्य सचिव, सुनील अलेवा व अमन कुमार को खजांची, कुलदीप शर्मा व दलीप सिंह को प्रेस प्रवक्ता नियुक्त किया गया.

See also  Good News: हरियाणा के हिसार से लम्बे रूट पर जाने वाली बसों का टाइम टेबल हुआ जारी

सुरेश सैनी व नरेश शाक्य को कार्यालय सचिव, रामधन खेड़ा व जोगिंद्र फौजी को चेयरमैन, संदीप खटकड़ व विनोद सैनी को कानूनी सलाहकार, अमरजीत सैनी व बलकार सिंह को संगठन सचिव, सुरेंद्र जांगड़ा व बलराम सिंह को मुख्य संपादक, प्रीतम बागड़ी व सुनील वर्मा को मुख्य सलाहकार, राकेश योगी व संदीप खोखर को मुख्य संगठन सचिव नियुक्त किया गया है. प्रदीप शर्मा, पवन सिंह, Ajmer सिंह पोली व राजेश चमारखेड़ा को वरिष्ठ उपप्रधान, फूल कुमार जींद व संदीप बिश्नोई को वरिष्ठ संगठन सचिव, योगेश यादव, राजबीर लीलवान तथा नरेश सैनी को राज्य सहसचिव के पद पर नियुक्त किया गया.

अधिकारियों की नियुक्ति के बाद ली गई शपथ

हाल ही में कैथल में हुए द्वितीय हरियाणा रोडवेज जागृति मंच के सम्मेलन में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गृहमंत्री अनिल बी सख्त हिसार एसपी को कार्रवाई के निर्देशमहासम्मेलन की मेजबानी कैथल डिपो के समस्त कमेटी की तरफ से की गई है। साथ ही सभी पदाधिकारी ने चालक और परिचालकों के विरुद्ध विभाग तथा सरकार द्वारा किए गए शोषण के उन्मूलन की तन मन धन से और ईमानदारी से कार्य करने के लिए शपथ ली है।

See also  Haryana Roadways AC Bus: हरियाणा की बसों में मिलेगी गर्मी से राहत, सड़क पर जल्द दौड़ती नज़र आएँगी AC बस

कर्मचारियों को 8 घंटे काम करने के लिए और ओवरटाइम दिलवाने के लिए समय पर भत्ता दिलवाने के लिए और अन्य सभी प्रकार की दे छुट्टियां तथा अवकाशों को दिलवाने के लिए भी सम्मेलन में जोर दिया गया है। सम्मेलन में जिन भी नए पदों पर लोगों को नियुक्त किया गया था उन्होंने कर्मचारियों का आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker