हरियाणा रोडवेज में कौशल रोजगार के तहत होगी 347 कंडक्टरों की भर्ती , इन लोगो को नौकरी में मिलेगी छूट

चंडीगढ़ :- हरियाणा रोडवेज में नौकरी पाने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हरियाणा रोडवेज में जल्द ही कंडक्टरों की भर्ती की जाएगी। आप सबको बता दे की हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर की भर्ती अनुबंध आधार पर की जाएगी। हरियाणा रोडवेज विभाग का कहना है कि जल्द ही 347 परिचालक भर्ती किए जाएंगे। आईए जानते हैं कौन कर सकता है यह नौकरी।

Haryana Roadways Bus Conductor

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हरियाणा रोडवेज के बेड़े में जल्द की जाएगी 347 परिचालकों की भर्ती

आप सबको बता दे की परिवहन महानिदेशक ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम के प्रबंध निदेशक को पत्र भेजा है जिसमें 347 परिचालक की भर्ती की मांग की गई है। अगर हम पिछले साल की बात करें तो पिछले वर्ष 1 मई को 487 परिचालकों की भर्ती के लिए हरियाणा कौशल रोजगार निगम को मांग भेजी गई थी। लेकिन इनमें से 420 परिचालक ही ज्वाइन किए गए थे। इसके बाद 31 अगस्त को 280 प्रचालकों की भर्ती के लिए दोबारा हरियाणा कौशल रोजगार निगम को अनुरोध किया गया था। लेकिन अभी तक यह भर्ती नहीं की गई है , जिस वजह से हरियाणा रोडवेज विभाग को काफी परेशानियां हो रही हैं।

See also  Haryana Roadways : हरियाणा रोडवेज के इस डिपो में शामिल हुई 13 नई बसें , अब इन नए रूटों पर शुरू होंगी सर्विस

हरियाणा रोडवेज कौशल रोजगार निगम को भर्ती के लिए भेजा गया पत्र

एक बार फिर से हरियाणा रोडवेज विभाग ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम को रिमाइंडर भेजते हुए 347 पदों पर भर्ती के लिए कहा है तथा अनुरोध किया है की भर्ती में हड़ताल के दौरान सेवाएं देने वाले युवाओं को प्राथमिकता दी जाए । हरियाणा कौशल रोजगार निगम के जरिए 347 परिचालक की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट आधार पर की जाएगी। इस भर्ती के दौरान सबसे पहले उन लोगों को ज्वाइन किया जाएगा जिन्होंने हड़ताल के समय रोडवेज बसों के संचालन में सहायता की थी।

One Comment

  1. Ye to glt h ki hadtal walo ko join Kiya jayega. Roadways apna Kam shi se nhi krti h . Phle unki joining krao Jo eligibility Puri krte ho uske bad me dekhna unko ya na dekhna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker