हरियाणा रोडवेज की कई बसें मनाली में फसी, रोडवेज के चालक –परिचालक मुस्कील में

शिमला :- बाढ़ के चलते उत्पन्न हालातो के बीच हरियाणा रोडवेज की बसें मनाली में फंसी है. हरियाणा रोडवेज के कर्मियों को बसों के साथ फंसे ड्राइवरों व कंडक्टरो की की चिंता हो रही है. हरियाणा रोडवेज के Fackbook पेज पर डाली पोस्ट इसे प्रमाणित कर रही है पोस्ट में लिखा है

FotoJet (44)-compressed

कि जैसे कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों हिमाचल में मनाली में क्या हो रहा है और क्या भयानक तबाही हुई है सैकड़ों वाहन नहर में बह गए, काफी लापता हो गए और काफी लोग वहीं फंसे हुए हैं उनके साथ ही अभी भी बहुत सी हरियाणा रोडवेज की सरकारी बसे भी मनाली में फंसी है. National Highway पूरी तरह तबाह हो जाने के कारण वह वापस भी नहीं आ पा रहे हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
See also  Haryana Roadways News: हरियाणा रोडवेज में अब इस उम्र के पुरुषों व् महिलाओं को रोडवेज पास बनवाने की जरूरत नहीं

यमुनानगर, चंडीगढ़, दिल्ली, कुरुक्षेत्र डिपो की बस 9 तारीख से मनाली में फंसी हुई है. इनके अलावा भी काफी और बसें भी फंसी हुई है. ड्राइवर कंडक्टर 5 दिन से बस के अंदर रहने को मजबूर है क्योंकि बस को अकेला भी नहीं छोड़ सकते हैं और वहां पर रहने की कोई उचित व्यवस्था भी नहीं है. ना ही किसी को यह पता था कि यह दिन भी आएंगे. ड्राइवर व कंडक्टर अपने साथ केवल 1 जोड़ी कपड़े ही रखते हैं क्योंकि अगले दिन उन्हें वापस आना होता है पर मनाली में आई तबाही के बाद वहां से निकलने में कम से कम 1 से 2 माह का समय लग सकता है. ना स्टाफ के पास पर्याप्त धनराशि है जिससे वहां पर अपना गुजारा कर सकें.

See also  Haryana Roadways: अब फ्लाइट की नही पड़ेगी जरूरत, अयोध्या जायेंगी हरियाणा रोडवेज की स्पेशल बस

इसलिए हमारा हरियाणा सरकार से हाथ जोड़कर निवेदन है कि हिमाचल में फंसे हमारे ड्राइवर और कंडक्टर के लिए हिमाचल सरकार और मनाली प्रशासन से बातचीत करके स्टाफ के लिए उचित प्रबंध करवाइए जाएं. क्योंकि हिमाचल के दोस्तों से पता लगा है कि स्टाफ को वहां से निकालने में कम से कम एक दो महीने का समय लगेगा क्योंकि सारी सड़कें तबाह हो गई है कोई रास्ता नहीं बचा है जो मनाली को अन्य क्षेत्रों से जोड़ सकें.

इसलिए हरियाणा के मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar से और परिवहन मंत्री Moolchand Sharma से निवेदन है कि हरियाणा रोडवेज के मनाली में फंसे ड्राइवरो और कंडक्टरो के लिए रहने खाने की उचित व्यवस्था की जाए.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Sunny Singh है. मैं इस वेबसाइट की एडमिन टीम से हूँ. और बतौर कंटेंट राइटर भी कार्य करता हूँ. मैंने इससे पहले खबरी एक्सप्रेस में अपनी सेवाएं बतौर कंटेंट राइटर दी है. मेरा मुख्य उद्देशय आप सभी को हरियाणा रोडवेज बसों से जुडी जानकारी प्रदान करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker