Kaithal News: स्वारियों को पंजाब बॉर्डर पर ही उतार रही रोडवेज की बसें , यात्री दिखे भटकते

कैथल :- 2 दिन से चल रहे किसान आंदोलन के कारण हरियाणा की काफी सारी रोडवेज बस को बंद किया गया है। दिल्ली कूच पर जिले में पंजाब बॉर्डर बंद होने से रविवार से रोडवेज की बस सेवा भी बंद कर दी गई है। इसके तहत पंजाब के पटियाला, खनोरी, पातड़ा और समाना जाने वाली बस सेवा को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

Haryana Roadways News

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बस सेवा बंद होने से न हीं कोई यात्री हरियाणा रोडवेज से कैथल से पंजाब जा पाएगा और न हीं पंजाब से कोई बस कैथल आएगी। कैथल से चंडीगढ़ जाने वाली बस को भी वाया पंचकूला से भेजा जा रहा है। इतना ही नहीं पंजाब के रास्ते जम्मू, कटरा, पठानकोट जाने वाली सभी बसों को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है।

See also  Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज ने छात्रों के लिए चलाई, इन रूटो पर स्पेशल बस

कैथल से पंजाब जाने वाले सभी रूट को किया गया सील

कैथल के एसपी उपासना का कहना है कि पंजाब के साथ लगते सभी रूट को सील कर दिया गया है। ऐसे में सभी बसों को भी कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। किसान संगठनों के दिल्ली कूच के आह्वान के बाद पुलिस प्रशासन ने एकमात्र रास्ता खोलकर पटियाला जाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था तैयार की है।

 

साथ ही पंजाब जाने वाले वाहनों का रूट भी डायवर्ट किया है। पंजाब के पटियाला जाने के लिए चीका से कलरा, माजरा, बालबेड़ा वाले रास्ते का इस्तेमाल किया जा रहा है। एसपी ने कैथल पुलिस को अपील किया है कि वह आमजन से अनुरोध करें कि 12 और 13 फरवरी को जनता यात्रा करने से बचें। बहुत जरूरी परिस्थिति में ही यात्रा करें। कोई भी हादसा होने पर 112 नंबर पर संपर्क करें।

See also  Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज इन 9 जिलों में देगा ये खास सुविधा , और छात्राओं के लिए भी चलाएगा स्पेशल बसें

रोडवेज बस बंद होने से यात्रियों को हो रही है परेशानी

रोडवेज के महा प्रबंधक अजय गर्ग का कहना है कि पंजाब के पटियाला और खनोरी पातड़ा जाने वाली हरियाणा की सो रोडवेज बस प्रभावित हुई है। ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। कैथल से खनोरी व पातडा के लिए भी हर रोज बसें चलाई जाती थी। लेकिन किसानों के दिल्ली कूच के चलते पंजाब बॉर्डर सील होने के कारण यह बस भी कुछ समय के लिए बंद कर दी गई है। जब तक सरकार का अगला आदेश नहीं आ जाएगा तब तक इन बसों को बंद ही रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker