Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज महेंद्रगढ़ सब डिपो दो साल से बनकर तैयार, जाने क्यों नहीं हो रहा शुरू

महेंद्रगढ़ :- हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 2 साल से नया बस स्टैंड बनकर तैयार हो चुका है। लेकिन अभी तक इस बस स्टैंड का उद्घाटन नहीं हुआ है। शहर के बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज सब डिपो शुरू होने की अभी भी कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

Mahendrgar

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस बस स्टैंड के उद्घाटन को लेकर चंडीगढ़ से रोडवेज विभाग के डीजी ने महा प्रबंधक रोडवेज नारनौल को पत्र भी लिखा है।  पत्र में कहा गया है कि निर्माण करने वाला विभाग बस स्टैंड की कमियों को 6 महीने के अंदर अंदर दूर करेगा। उसके बाद ही बस स्टैंड का उद्घाटन किया जाएगा।

See also  आप दसवीं पास हैं तो दिल्ली सरकार ट्रांसपोर्ट में मिलेगी नौकरी , DTC ने ड्राइवर पदों पर निकली बंपर भर्ती जल्द करे आवेदन अभी अप्लाई करे

2 साल से बना हुआ है नया बस स्टैंड लेकिन नहीं हो रहा है उद्घाटन

सब डिपो के लिए पदों की स्वीकृति की फाइल अभी एफसी के पास चंडीगढ़ में अटकी हुई है। सब डिपो की शुरुआत को लेकर क्षेत्र वासियों को भी काफी इंतजार है। लोगों का कहना है कि 2 साल से तैयार हुए सब डिपो को जल्द से जल्द शुरू किया जाए ताकि आसपास के लोगों को लोकल रूट के साथ-साथ लंबी दूरी वाले रूट पर और धार्मिक स्थान के लिए बस सेवा मिल सके। नए वर्कशॉप में खिड़की दरवाजों में दीमक भी लगने लगी है।

इस्तेमाल न होने की वजह भवन भी कई जगह से खराब हो गया है। वर्कशॉप निर्माण के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग ने वहां का कुछ इलेक्ट्रिक कार्य रोका हुआ था। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वर्कशॉप शुरू होगा उससे पहले इलेक्ट्रिक कार्य भी पूरा करना होगा। डिपो में लाइट, पंखे, लिफ्ट कार्य का काम 1 साल पहले ही पूरा हो चुका है, बिना इस्तेमाल के इनकी गारंटी भी खत्म होने वाली है।

See also  Haryana Roadways Bus Time Table : हरियाणा रोडवेज से दिल्ली, यूपी, खाटू श्याम, चंडीगढ़ जाने वाली बसों का टाइम टेबल जारी

लोगों को हो रही है परेशानी

2019 में महेंद्रगढ़ के बस स्टैंड को बनाने की परमिशन दी गई थी। उसके बाद 2021 जनवरी में यह भवन बनकर तैयार हो गया था। इस भवन को बने लगभग 2 साल हो गए हैं। लेकिन अभी तक उद्घाटन को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। लोगों को बस स्टैंड न मिलने की वजह से काफी परेशानी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker