पलवल CM रैली में हरियाणा रोडवेज बसें पहुंचने से कांग्रेस के उड़े तोते, जीएम पर केस दर्ज करने की मांग

पलवल :- पलवल में सोमवार को वीरांगना झलकारी बाई के जन्मोत्सव पर रैली निकाली गई थी, जिसमें हरियाणा रोडवेज की सैकड़ो बसों को लगाया गया था। कांग्रेस के पूर्व विधायक करण सिंह दलाल और रोडवेज यूनियन के राज्य सचिव गंगाराम सौरोत ने इसको लेकर सरकार की काफी आलोचना की है। उनका कहना है कि सरकार अपने स्वार्थ के लिए यह सब कर रही है। राजनीति पार्टी की रैलियां में रोडवेज की बसों का दूर उपयोग किया जा रहा है। इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर केस दर्ज किया जाना चाहिए। रैली में सभी बसों को लाने से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा ।

2b1b0208c1b24c23cfb0e0a10c2562dd
New Bus Haryana Roadways

पलवल में रैली में शामिल हुई हरियाणा रोडवेज की सैकड़ो बसें

हरियाणा रोडवेज की बसों को पलवल रैली में भेजने के लिए अलग-अलग जिले से बसों को बुलाया गया था। इसके तहत रेवाड़ी से 45, नारनौल से 50, दिल्ली डिपो से 40, झज्जर डिपो से 60, सोनीपत से 35 और पलवल डिपो से 50 बस को रैली में लोगों को लाने ले जाने के लिए लगाया गया था। कुछ समय पहले अंबाला में एक कर्मचारी शहीद हुआ था जिसको लेकर हरियाणा रोडवेज यूनियन ने बसों को रोका था तब सरकार का कहना था कि पहले जनता की सुविधा का ख्याल रखना चाहिए, तब कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने मजबूर होकर काम रोका था। अगर सरकार समय पर  दोषी को पकड़ लेती और समय रहते कार्रवाई कर लेती तो उन्हें चक्का जाम करने की नौबत नहीं आती।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
See also  हरियाणा रोडवेज का आम जनता को बड़ा गिफ्ट, अब आधे टिकट लेने वालों को भी मिलेगी पूरी सीट

कांग्रेस अधिकारियों ने लगाई आरोप

उस समय सरकार ने आरोप लगाए थे की बसों का चक्का जाम करने से आम जनता को काफी असुविधा हुई है। लेकिन ऐसे में रेलिया में सरकारी मशीनरी का प्रयोग करना क्या तक उचित है? अब रोडवेज की बसों को रैली में उतारने से जनता को असुविधा नहीं हो रही है। सरकार द्वारा रोडवेज बसों का दुरुपयोग करना कहां तक सही है। इसके अलावा भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा और JJP की सरकार को पहले ही आम जनमानस की परेशानियों से कोई वास्ता नहीं है। उसके बाद अब रैलियां के कारण भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकारी बसों में CM की रैली में दिहाड़ी मजदूरों को भरकर ले जाने का काम किया जा रहा है। वहीं सड़कों पर सफर के लिए बच्चे, महिलाएं व बुजुर्ग काफी परेशान हो रहे हैं। CM सरकारी बसों को अपने निजी प्रोग्राम के लिए इस्तेमाल कर रही है।

See also  हरियाणा रोडवेज बस में चोरों ने किया हाथ साफ, आप भी संभलकर करें सफर

कांग्रेस करेगी केस दर्ज

इस मुद्दे पर दलाल का कहना है कि सभी जिलों के जीएम रोडवेज व अन्य सरकारी कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आने वाले समय में हमारे सरकार बनने की उम्मीद है। सरकार बनने के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker