Chanigarh News: चंडीगढ़ रूट बंद जरूरी काम होने पर ही घर से निकले, चंडीगढ़ के साथ इन रूटों पर बस सेवा बंद

चंडीगढ़ :- कुछ दिन से किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, जिस वजह से आम जनता को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आंदोलन के कारण हरियाणा रोडवेज की काफी सारी बस प्रभावित हुई है। मंगलवार को किसानों ने दिल्ली कूच की घोषणा की है ,

Haryana Roadways News: Students upset due to poor timing of roadways buses

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जिस वजह से चंडीगढ़ और पंजाब जाने वाले यात्रियों की दिक्कत बढ़ गई है। पंजाब और चंडीगढ़ जाने वाले यात्री पूरा दिन बस के इंतजार में भटकते रहे। लोगों को चंडीगढ़ जाने के लिए ना तो कोई यूपी रोडवेज की बस मिली ना ही कोई हरियाणा रोडवेज की बस मिल रही है। केवल रोडवेज बस ही नहीं बल्कि निजी वाहन चालकों को भी अपने गंतव्य पर पहुंचने में काफी परेशानी हो रही है।

See also  Mahendragarh News: रोडवेज AC बसों में अभी भी कट रही मैनुअल टिकट , कंडक्टर परेशान

फरीदाबाद से चंडीगढ़ जाने वाली बस को किया गया बंद

फरीदाबाद से हर रोज लगभग 200 से ज्यादा यात्री हरियाणा रोडवेज की बस से चंडीगढ़ और पंजाब का सफर तय करते हैं। यात्रियों के लिए बल्लभगढ़ और NIT बस अड्डे से 6 से ज्यादा रोडवेज बस चलाई जाती हैं। इसके अलावा पंजाब और चंडीगढ़ डिपो से भी बस शहर में पहुंचती हैं। किसानों के आंदोलन को लेकर सभी बसों को बंद कर दिया गया है। इससे लोगों की परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई है। फरीदाबाद पलवल और नूंह की पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह चंडीगढ़ और पंजाब की और न जाएं। चंडीगढ़ पंजाब के रास्ते पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं।

See also  Chandigarh News: अब हरियाणा में विभागीय लिखित परीक्षा पास कर कर्मचारी भी बन सकेंगे अफसर

फरीदाबाद से पंजाब के लिए लोग ट्रेन से कर रहे हैं सफर

पंजाब के लिए फरीदाबाद से काफी सारी ट्रेन जाती है। ऐसे में बहुत से यात्री बसों का सहारा न लेकर ट्रेन से अपना सफर कर रहे हैं। कई यात्री ट्रेन से अंबाला पानीपत जा रहे हैं। किसानों के आंदोलन को देखते हुए रोडवेज की कुछ बसों का टाइम बदल दिया है। कुछ जरूरी रूट पर सुबह करीब 3:15 बजे बस चलाई जा रही हैं

हरियाणा रोडवेज के अधिकारियों ने कहा है कि पंजाब और चंडीगढ़ रूट को छोड़कर बाकी रूट पर यात्रियों को कोई दिक्कत नहीं है। किसान के आंदोलन से न केवल यात्रियों को बल्कि शहर के उद्योगों से आने वाले माल और सब्जी की आपूर्ति पर भी फर्क पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker