Kurukshetra News: Happy कार्ड और NCMC कार्ड रोडवेज परिचालको के लिए बना मुसिबत , आप भी जानिए

चंडीगढ़ :- हरियाणा में अंत्योदय परिवार के सदस्यों के लिए सरकार ने एक योजना को शुरू किया था। इस योजना का नाम अंत्योदय परिवार परिवहन योजना रखा गया था। इस योजना के तहत आवेदन करने पर व्यक्ति को हरियाणा रोडवेज की तरफ से एक हैप्पी कार्ड दिया जाता है

Haryana Roadways Bus Conductor

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जिसे दिखाकर व्यक्ति हरियाणा रोडवेज बस में एक साल में हजार किलोमीटर तक मुफ्त सफर का लाभ उठा सकता है। अभी तक हजारों लोगों को यह कार्ड दिया गया है। लेकिन हैप्पी कार्ड से यात्रियों को और परिचालक को काफी परेशानी हो रही है।

See also  Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की हुई मौज, दिवाली से पहले मिला तोहफा

हैप्पी कार्ड मिलने के बाद यात्रियों और परिचालकों को हुई परेशानी

हरियाणा रोडवेज के परिचालकों का कहना है कि हैप्पी कार्ड से यात्री और परिचालक दोनों परेशान है। क्योंकि यह कार्ड ई टिकट मशीन से कनेक्ट नहीं हो पा रहा है ,जिसके चलते बार-बार कार्ड को मशीन से स्वाइप करना पड़ रहा है और बहुत बार यह कार्ड फिर भी कनेक्ट नहीं हो रहा।

ऑल इंडिया रोडवेज वर्कर यूनियन के डिपो प्रधान ने कहा है कि कार्ड स्वाइप ना होने के कारण काफी परेशानी हो रही है और समय भी बर्बाद हो रहा है। एक बार कार्ड लगाने पर 18 सेकंड की प्रक्रिया होती है। लेकिन ई टिकटिंग मशीन में एरर आने पर फिर से कार्ड लगाया जा रहा है। 5 से 7 बार कार्ड लगाने पर भी कार्ड की डिटेल शो नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker