Roadways News : हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने यात्रियों की जान के साथ किया खिलवाड़ , यहां देखे पूरा मामला वीडियो वायरल

फतेहाबाद :- हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर की लापरवाही के कारण हो सकता था एक बड़ा हादसा। जी हां, हरियाणा के फतेहाबाद डिपो की टोहाना बस में कार्यरत चालक की लापरवाही के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं।

Haryana Roadways Jobs

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने सवारी भरी बस की ड्राइविंग सीट पर किसी दूसरे व्यक्ति को बिठा दिया जिस वजह से काफी बार बस का बैलेंस बिगड़ा। ड्राइविंग सीट पर दूसरा व्यक्ति बिठाने से जब दूसरे वाहनों को परेशानी हुई तब बस को रुकवाया गया और काफी हंगामा हुआ।

See also  Haryana Roadways News : चालक परिचालक के धूम्रपान पर 70 हजार रुपए जुर्माना, उपभोक्ता आयोग का अहम् फैसला

फतेहाबाद की हरियाणा रोडवेज बस में ड्राइवर ने की बहुत बड़ी गलती

लोगों के गुस्से को देखकर तुरंत युवक ने ड्राइवर सीट छोड़ दी और बस का ड्राइवर सीट पर आकर बैठ गया। इन सब का वीडियो लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड किया। जब ड्राइवर से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वह खुद ही बस चल रहे थे, लेकिन जब सवारी ने शिकायत की तब ड्राइवर ने कहा कि युवक रोडवेज में अप्रेंटिस पर लगा हुआ है।

लोगों ने बनाया वीडियो हुआ वायरल

लोगों ने बताया कि फतेहाबाद डिपो की बस उकलाना से टोहाना आ रही थी और वह अन्य वाहनों को कट मारते हुए ओवरटेक कर रही थी। बाद में एक स्पीड ब्रेकर पर बस में बैक गियर लगा दिया जिससे पीछे खड़े वाहन बाल बाल बचे। तब लोगों ने देखा कि यह बस कोई और चला रहा है और ड्राइवर और कंडक्टर पीछे बैठे हैं।

See also  Haryana Roadways : बदमाश ने हरियाणा रोडवेज की चलती बस में महिला को दिखाया चाकू, ड्राइवर-कंडक्टर की समझ बूझ से किया काबू

वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और बस को रुकवाया। लोगों ने जब इसकी शिकायत की तो ड्राइवर ने अपना परिचय दिया और कहा कि वह कुलदीप सिंह निवासी कन्हड़ी है और पूछे जाने पर उसने बताया कि यह व्यक्ति ड्राइविंग सीखने के लिए बस चला रहा था। लोगों ने तब ड्राइवर से कहा कि यात्रियों की जान जोखिम में डालकर कौन ड्राइविंग सीखता है। लोगों का कहना है कि ड्राइवर पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker