Kurukshetra News: हरियाणा रोडवेज के इस बस अड्डे पर लगातार तीन दिन नही है पीने का पानी, यात्री मजबूरी में पी रहे पैसों का पानी

कुरुक्षेत्र :- भारत के कुछ राज्यों में तापमान काफी ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में पानी की खपत भी सबसे ज्यादा होती है। अगर हम हरियाणा की बात करें तो हरियाणा में भी गर्मी बढ़ गई है। हरियाणा के कुरुक्षेत्र के नए बस अड्डे पर पिछले तीन दिनों से पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही है ,जिस वजह से यात्रियों को और कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है ।

Kurukshetra Bus Stand

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

पीने का पानी न मिलने से गर्मी में लोगों का बूरा हाल है। इतना ही नहीं पानी की समस्या होने के कारण शौचालय तक बंद कर दिए गए हैं। शौचालय पर ताला लटका दिया गया है। डिपो वर्कशॉप में बस धुलाई का काम भी नहीं हो पा रहा है ।ज्यादा समस्या बढ़ने पर बस स्टैंड परिसर पर पानी का टैंकर मंगवाया गया इसके बाद यात्रियों को कुछ राहत मिली ।

See also  Haryana Roadways: हरियाणा के इस जिले को जल्द मिलेंगी 16 नई बसे, इन रूटों पर भरेंगी उड़ान

कुरुक्षेत्र बस स्टैंड पर पानी की कमी के कारण यात्रियों को हुई परेशानी

गर्मियों में पीने का पानी न मिलने पर सबसे ज्यादा परेशानी होती है। कुरुक्षेत्र बस स्टैंड परिसर पर यात्रियों को न ही पीने का पानी मिल पा रहा है और न शौचालय सेवाएं ,जिस वजह से यात्रियों की परेशानी और ज्यादा बढ़ गई है ।शौचालय में पानी न होने के कारण अधिकारियों ने शौचालय को ताला लगा दिया है।

पानी की समस्या ज्यादा बढ़ने पर एक टैंकर मंगवाया गया था। लेकिन फिर भी यात्री पीने के पानी की बोतल दूकान से खरीदते नजर आ रहे हैं। पानी की कमी के कारण केवल यात्री ही नहीं बल्कि कर्मचारियों को भी काफी परेशानी हो रही है ।काफी समय से रोडवेज में बसों की धुलाई नहीं हो पा रही है। पिछले तीन दिनों से पानी का संकट होने का कारण ट्यूबवेल की मोटर खराब बताई गई है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही ट्यूबवेल मोटर को ठीक करवाया जाएगा और यह समस्या दूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker