Haryana Roadways: हरियाणा का यह बस स्टैंड है पूरे भारत में प्रसिद्ध, जाने क्या है इस बस स्टैंड की खासियत

बस स्टैंड :- सभी लोगों को एयरपोर्ट पर जाना बहुत अच्छा लगता है। क्योंकि एयरपोर्ट पर घर से भी ज्यादा सफाई होती है। लेकिन क्या आपको पता है कि हरियाणा में भी एक ऐसा बस स्टैंड है जो बिल्कुल एयरपोर्ट जैसा है। यह बस स्टैंड विदेशी बस स्टैंड से भी ज्यादा बेहतर है। हरियाणा राज्य का यह बस स्टैंड सबसे बड़ा बस स्टैंड है। आईए जानते हैं कौन से जिले में है यह बस स्टैंड।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

झज्जर जिले में है हरियाणा का सबसे बड़ा और साफ सुथरा बस स्टैंड

आज हम जिस बस स्टैंड की बात कर रहे हैं वह हरियाणा के झज्जर जिले में बना हुआ है। यह बस स्टैंड हरियाणा का सबसे बड़ा बस स्टैंड है। यहां की सफाई किसी एयरपोर्ट से कम नहीं है। यहां के बस स्टैंड पर जाने से आपको दिल्ली मेट्रो स्टेशन की याद जरूर आएगी। केवल साफ-सफाई ही नहीं बल्कि झज्जर बस स्टैंड पर यात्रियों के फायदे के लिए हर जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। सीसीटीवी कैमरा होने से यहां चोरी के वारदात ना के बराबर होते हैं।

See also  Haryana News:पानीपत से हरिद्वार के लिए शुरू हुई बहुत सारी बसें, गंगा दशहरा आने वाला है रोडवेज ने कसी कमर

झज्जर से चलती हैं लंबे रूटों पर बहुत सारी बस

यहां की टॉयलेट हमेशा साफ सुथरी रहती है। यहां के कर्मचारी समय-समय पर सफाई पर ध्यान देते हैं। पीने के पानी के लिए भी यहां काफी अच्छी व्यवस्था की गई है। झज्जर का बस स्टैंड काफी बड़ा है। इसलिए यहां से लोकल रूट के अलावा लंबे रूट पर भी बसों का संचालन किया जाता है। झज्जर बस स्टैंड से आप भिवानी, गुरुग्राम, दिल्ली, बहादुरगढ़, रोहतक, जींद, पानीपत, रेवाड़ी, चरखी दादरी और अन्य स्थानों के लिए बस पकड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker