Haryana Roadways News: हरियाणा रोडवेज इस रुट का बढ़ा किराया , यात्रिओ को जेब पर पड़ेगा अतरिक्त बोझ

Haryana Roadways News: हरियाणा में जींद से चंडीगढ़ तक यात्रा करने वाले लोगों को अब पैसे अधिक खर्च करने होंगे। दरअसल, पिहोवा शहर में ड्रेन नहर का पुल टूटा होने के कारण बसों का रूट डायवर्ट किया गया है। इसी मुख्यालय की टीम ने जब सर्वे किया तो पता चला कि पिहोवा से इस्माईलाबाद के बीच तीन किलोमीटर की बढ़ोतरी हुई है।

2b1b0208c1b24c23cfb0e0a10c2562dd

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

ऐसे में महाप्रबंधक ने पिहोवा से आगे जाने वाले यात्रियों से लेकर जींद चंडीगढ़ रूट के साथ-साथ नरवाना से चंडीगढ़ रूट पर चलने वाली बसों के संचालकों के लिए किराया 5 रुपये बढ़ा दिया है। किराया वसूलने के निर्देश दिए गए हैं।

See also  Hansi News: हांसी में रोडवेज बस ड्राइवर पर हमला, सोनीपत जा रही थी बस, जाने क्या थी पूरी घटना

जींद से पेहवा का का किराया

जींद से पिहोवा तक का किराया पहले की तरह 150 रुपये ही रहेगा। पिहोवा से अंबाला तक यात्रियों से 60 की जगह 65 रुपये वसूले गए। 90 से 95 की जगह अम्बाला से कैथल, कलायत से अम्बाला के लिए 125 की जगह 130 रुपये, नरवाना से चंडीगढ़ के लिए 220 की जगह 225 रुपये कैथल से चंडीगढ़ के लिए 160 की जगह 165 रुपये -जींद से चंडीगढ़ का किराया 235 रुपये की जगह 240 रुपये होगा।

जींद से नरवाना का किरया

जींद और नरवाना से चंडीगढ़ के लिए जींद डिपो के साथ-साथ हरियाणा और अन्य राज्यों के डिपो से 50 से अधिक बसें चलती हैं। जींद से चंडीगढ़ जाने वाली बसें कंडेला, नगुरां, पेगां, किठाना, कसान, कैथल, क्योड़क, पिहोवा, इस्माइलाबाद, अंबाला, बदलेनगर, डेराबस्सी, जीरकपुर होते हुए चंडीगढ़ पहुंचती हैं।

See also  Haryana Roadways: हिंसा के हालातों को देखते हुए हरियाना रोडवेज का बड़ा फैसला, इन रूटों पर नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

वहीं नरवाना से चंडीगढ़ जाने वाली बसें कलायत, बाटा, कैथल से पिहोवा, अंबाला होते हुए चंडीगढ़ जाती हैं। दोनों रूटों पर चंडीगढ़ जाते समय पेहोवा तक का पिछला किराया ही वसूला जाएगा। यात्रियों को पिहोवा से आगे जाने के लिए 5 रुपये बढ़ा हुआ किराया देना होगा. इसी तरह, चंडीगढ़ से जींद और नरवाना की वापसी यात्रा में भी यात्रियों को विभिन्न चरणों में बढ़ा हुआ किराया देना होगा।

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Sunny Singh है. मैं इस वेबसाइट की एडमिन टीम से हूँ. और बतौर कंटेंट राइटर भी कार्य करता हूँ. मैंने इससे पहले खबरी एक्सप्रेस में अपनी सेवाएं बतौर कंटेंट राइटर दी है. मेरा मुख्य उद्देशय आप सभी को हरियाणा रोडवेज बसों से जुडी जानकारी प्रदान करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker