Chandigarh Jobs : चंडीगढ़ डाक विभाग में निकली ड्राइवर के पदों पर सरकारी नौकरी 10 वीं पास जल्द करे आवेदन , 63 ,000 तक हो सकती है सैलरी

चंडीगढ़ :- अगर आप भी स्टाफ कार ड्राइवर के पद पर भर्ती के लिए इंतजार कर रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। डिपार्मेंट आफ पोस्ट चंडीगढ़ ने स्टाफ काऊ ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर दिए हैं। जो भी उम्मीदवार आवेदन भेजना चाहता है वह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं और आवेदन कर्ता के लिए कितनी क्वालिफिकेशन जरूरी है।

POST OFFICE

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

डिपार्टमेंट ऑफ़ चंडीगढ़ में निकली वैकेंसी

डिपार्टमेंट ऑफ़ चंडीगढ़ में स्टाफ कार ड्राइवर के पद पर वैकेंसी निकाली गई हैं। इस पद पर नौकरी प्राप्त करने के बाद व्यक्ति को ₹19900 से लेकर ₹63200 तक सैलरी दी जाएगी। इसके लिए आवेदन की तिथि घोषित कर दी है। इच्छुक आवेदक 26 अगस्त 2023 से लेकर 25 दिसंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट http://www.indiapost.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

See also  खुसखबरी : हरियाणा रोडवेज भिवानी में निकली 10 वीं पास वालो के लिए अनेक पदों पर सीधी भर्ती, 4 सितम्बर तक करे ऑनलाइन आवेदन

क्या-क्या दस्तावेज है जरूरी

जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं उसके पास दसवीं की मार्कशीट होना जरूरी है, साथ ही आवेदक को 3 साल का कार्य अनुभव होना भी जरूरी है। उम्मीदवार के पास हल्का तथा बाहरी वाहन ड्राइवर लाइसेंस और मैकेनिक ज्ञान होना भी जरूरी है। इसके लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकता है जिसकी न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 27 वर्ष हो।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

उम्मीदवार ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकता है। अगर आप ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको दिए गए लिंक http://www.indiapost.gov.in को खोलना होगा और यहां से अपने आवेदन फार्म को डाउनलोड करना होगा। मांगी गई जानकारी और दस्तावेजों को फार्म पर भरना होगा। सभी जानकारी को ध्यान से भरकर डॉक्यूमेंट को अटैच करना होगा। भरे गए आवेदन फार्म पर एप्लीकेशन फॉर द पोस्ट ऑफ….. अवश्य लिखें। आवेदन फार्म को भरने के बाद दिए गए पते The Assistant Director Postal Services (Rectt), Punjab Circle,Sector 17 Chandigarh 160017 पर डाक के माध्यम से पहुंचना होगा।

See also  Haryana Roadways News: ITI होल्डर के लिए के लिए है बड़ी खुशखबरी, हरियाणा रोडवेज में होने जा रही है बिना पेपर के सीधी भर्ती

कैसे होगा उम्मीदवार का चयन

जो भी उम्मीदवार आवेदन करेंगे उनमें से कुछ उम्मीदवारों का ही चयन किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन निम्नलिखित चरणों के आधार पर होगा।

1. इंटरव्यू/परीक्षा

2. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker